इफको

इफको एमडी ने गुरुग्राम में तिरंगा फहराया

इफको के प्रबंध निदेशक डॉ यू.एस.अवस्थी ने गुरुग्राम स्थित इफको टाउनशिप का दौरा किया और इफको के कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों के साथ 70वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। गौरतलब है कि इफको के कुछ वरिष्ठ अधिकारी टाउनशिप में रहते हैं।

इस अवसर पर अवस्थी ने ट्वीट में लिखा कि “गुड़गांव स्थित इफको टाउनशिप में अधिकारियों के साथ तिरंगा फहराया”।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “हर किसी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई। समृद्ध, ग्रीन इंडिया, एकता और खुश किसान”।

इफको ने अपने 70वें स्वतंत्रता दिवस समारोह का विषय किसान बनाया था। जबकि एमडी ने गुरुग्राम में अपने भाषण में कहा कि यह समय किसानों के बारे में सोचने का है। पाठकों को याद होगा कि उर्वरक सहकारी ने नोएडा के जीआईपी मॉल में #हमारा किसान से एक कार्यक्रम का आयोजन किया था।

अपने भाषण में अवस्थी ने किसानों की भूमिका पर ध्यान केंद्रित किया और लोगों से उनके प्रति संवेदनशील होने को कहा। “यह समय है किसानों के बारे में सोचने का”, उन्होंने कहा।

अन्य दो मुद्दें डिजिटल इंडिया और स्वच्छ भारत पर प्रबंध निदेशक ने प्रकाश डाला। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हम शपथ लें की हम डिजिटल इंडिया को आगे बढ़ाएंगे और कम से कम एक व्यक्ति को कंप्यूटर की शिक्षा देंगे।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इफको टाउनशिप में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर परिंदे ग्रुप ने शस्त्र बलों पर समर्पित एक नाटक भी पेश किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close