डेयरी

सहकारी क्षेत्र के पहले अमूल केफे का संचालन उदयपुर में शुरू

उदयपुर,राजस्थान में सहकारी क्षेत्र में अपनी तरह के पहले केफे अमूल का संचालन उदयपुर में रविवार को शुरू हुआ। इसका उद्घाटन गृह मंत्री गुलाबचन्द कटारिया ने फीता काटकर किया और अमूल की आईसक्रीम का स्वाद लिया।

उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भण्डार लिमिटेड द्वारा शहर के पंचवटी स्थित सुपरमार्केट परिसर में स्थापित इस केफे के शुभारंभ के साथ ही इसके कद्रदानों का जमघट लग गया।

उपभोक्ता भण्डार के महाप्रबन्धक आशुतोष भट्ट के अनुसार राजस्थान के सहकारी क्षेत्र में यह अपनी तरह का पहला अमूल केफे है जिसमें अमूल के 126 उत्पाद उपलब्ध हैं।

यह केफे रोजाना प्रातः 7.30 से रात्रि 10 बजे तक चलेगा। इसमें फ्लेवर्ड मिल्क, शेक, आईसक्रीम, लस्सी, दही, बटर, चीज़, सैकण्डविच आदि अमूल से जुड़े सभी उत्पादों का स्वाद लिया जा सकता है।

केफे के शुभारंभ मौके पर गृह मंत्री कटारिया, विधायक फूलसिंह मीणा, महापौर चन्द्रसिंह कोठारी, जिला पर्यटन सहकार समिति के अध्यक्ष प्रमोद सामर ने केफे के उत्पादों के बारे में जानकारी ली और इसके बाद भण्डार के सुपर मार्केट का अवलोकन किया।

गृह मंत्री ने केक भी काटा। इस अवसर पर भण्डार एवं सहकारी क्षेत्र से जुड़े अधिकारीगण, कार्मिक एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

सौजन्य : प्रेसनोट डॉट इन

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close